श्री गंगा विहार

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में प्रॉपर्टी खरीदना हर खास और आम व्यक्ति का सपना होता है वही इंदौर धीरे-धीरे एजुकेशन हब के साथ-साथ प्रॉपर्टी हब भी बनता जा रहा है ।

 

विगत 15 सालों में जहां इंदौर में चहुंमुखी विकास किया है वही देश के विभिन्न शहरों से आकर यहां बसने वाले लोगों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है । इंदौर चारों तरफ फैल रहा है सदभावना पाती न्यूज़ लगातार शहर में हो रहे विकास और परिवर्तनों को अपने पाठकों / दर्शकों तक पहुंचाता रहता है।

इसी सिलसिले में हमारी टीम अरविंदो अस्पताल के पास 100 फीट चौड़े रोड पर बसीगत एक सुंदर सी कॉलोनी में जा पहुंची जिसका नाम श्री गंगा विहार है जो 450 फ्लैट का प्रोजेक्ट है जिसमें वर्तमान मे 150 फैमिली रह रही है | जहां जाकर हमने देखा इतने कम कीमत में इतनी अच्छी प्रॉपर्टी उपलब्ध करवाना एक गरीब व्यक्ति के लिए सपने के समान है हमारी मुलाकात इस कॉलोनी के डेवलपर संजय सिंघानिया से हुई जो गरीबों के इस सपने को साकार करने का काम कर रहे हैं |

सिंघानिया जी ने बताया की मोदी जी की इच्छा है और हम सभी यही चाहते हैं कि हर गरीब के पास अपना खुद का घर हो, इसी सपने को पूरा करने का काम हमारी टीम कर रही है  ।

विशेष सुविधाएं :

कवर्ड कैंपस कॉलोनी    

24 घंटे बिजली 

मंदिर 

गार्डन 

प्ले ग्राउंड 

साफ-सफाई मेंटेनेंस 

वेंटिलेशन 

24 घंटे पानी की सुविधा

टैक्स फ्री पार्किंग 

सीसीटीवी कैमरे

अंडरग्राउंड ड्रेनेज

सिक्योरिटी गार्ड 

 

कनेक्टिविटी :


  •        सयाजी होटल, विजयनगर से 10 मिनिट की दूरी 

  •       अरविंदो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से 3 मिनट की दूरी 

  •        निर्वाणा होटल से डेढ़ किलोमीटर की दूरी 

  •       भविष्य में मेट्रो प्लान नजदीक से ही गुजर रहा

 

 लोन : सभी शासकीय और प्राइवेट बैंकों से लोन सुविधा उपलब्ध ।

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत ढाई लाख तक की बैंक सब्सिडी मिलेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.