Sakar Corridor at Super Corridor Indore, presented by AK Realty,साकार कॉरिडोर

देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर जो स्वच्छता के साथ-साथ अब आईटी हब भी बनता जा रहा है, मध्यप्रदेश शासन द्वारा हजारों एकड़ जमीन आईटी की बड़ी कंपनियों को बहुत ही न्यूनतम शुल्क में लीज पर दी गई ताकि इंदौर में कंपनियां आ सके और यहां पर रोजगार उपलब्ध हो, साथ ही प्रदेश के युवाओं की प्रतिभा और योग्यता जो बाहर जाकर अन्य प्रदेशों में काम करती है वह अपने प्रदेश में रहकर ही प्रदेश का विकास करें ।

इसी तारतम्य में इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर इंफोसिस, टीसीएस जैसी विश्व विख्यात कंपनियां अपना कार्य चालू कर चुकी है , भविष्य में यहां हजारों लाखों लोगों को रोजगार उपलब्ध होगा ।

सदभावना पाती न्यूज़ शहर के विकास कार्य से आपको लगातार अवगत कराती रहती है, इसी सिलसिले में हमारी टीम सुपर कॉरिडोर की सबसे पुरानी और विकसित टाउनशिप साकार कॉरिडोर पर जा पहुंची |  टीम की मुलाकात इस कॉलोनी के मार्केटिंग करने वाले समूह ए. के. रियलिटी से हुई जिन्होंने इस प्रोजेक्ट के बारे में हमें विस्तृत जानकारी उपलब्ध करवाई ।

 ए.के. रियलिटी के, ए.के. (अनिल जैन) की सहयोगी एवं बिजनेस हेड स्वाति मैडम ने बताया यह एक 125 बीघा पर विकसित बड़ी टाउनशिप है जहाँ स्वयं की इलेक्ट्रिक सप्लाई, क्लब हाउस, पानी की टंकी, नर्मदा पानी की सुविधा, सीसीटीवी कैमरे / सिक्योरिटी गार्ड, सभी ब्लाक के लिए 11 से अधिक गार्डन ऐसी अनेको खूबियों के साथ आवास और निवेश के लिए सबसे उपयुक्त प्रोजेक्ट है  |

विदित हो की रियल स्टेट या प्रॉपर्टी का नाम आते ही हर सामान्य आदमी के जहन में एक सपना घर कर जाता है पर अंदर से हर सामान्य आदमी में डर होता है की प्रॉपर्टी के खरीदने, बेचने में हमारे साथ कोई धोखा ना हो जाए । तब जरूरत पैदा होती है एक ऐसे व्यक्ति की जो विश्वसनीयता के साथ सारे लीगल मैटर को देख सके, समझ सके और बिना कोई धोखा दिए प्रॉपर्टी का सौदा करा सके, इस काम को बखूबी निभा रहे है ए.के. रियलिटी के A K जैन जो बायर या सेलर  के बीच. ब्रिज का काम करते है, किसी एजेंट की महत्वता का अंदाज़ा इसी बात से लगा सकते है की इंदौर में प्रॉपर्टी की डील में 60-65% एजेंटों की भूमिका होती है वहीँ पुना और मुंबई जैसे महानगरों में 99% डील एजेंटों के माध्यम से होती है | 

A K जैन एक रियल स्टेट एनालिटिक्स, प्रॉपर्टी ब्रोकर और रियल एस्टेट प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट कंसलटेंट हैं  |

साकार कॉरिडोर की विशेष सुविधाएं :

रेरा एप्रूव्ड प्रोजेक्ट 

लोकल मार्केट 

क्लब हाउस 

11 से अधिक गार्डन 

कवर्ड कैंपस कॉलोनी

कॉलोनी के अन्दर 30 से 80 फीट चौड़ी सड़कें      

24 घंटे बिजली की सुविधा 

मंदिर 

गार्डन 

प्ले ग्राउंड 

साफ-सफाई मेंटेनेंस 

भरपूर ग्रीनरी शुद्ध हवा 

24 घंटे पानी की सुविधा (प्रत्येक प्लाट के लिए प्रथक प्रथक)
भरपूर टैक्स फ्री पार्किंग 

सीसीटीवी कैमरे

शानदार अंडरग्राउंड ड्रेनेज  

सिक्योरिटी गार्ड 

प्लाट साइज़ 1000, 1250,1500,5000 में उपलब्ध 

साकार कॉरिडोर की कनेक्टिविटी :

250 फीट रोड पर स्थित, चारो तरफ सडको से घिरी कॉलोनी 

इंफोसिस, टीसीएस, सिम्बायोसिस एवं नर्सिमुंजी यूनिवर्सिटी, मेडिकल हब से 2 मिनिट की दुरी 

सयाजी होटल, विजयनगर से 7 मिनिट की दूरी 

अरविंदो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से 4 मिनट की दूरी 

भविष्य में मेट्रो स्टेशन से 1 मिनिट की दुरी 

 

लोन : 

सभी शासकीय और प्राइवेट बैंकों से लोन सुविधा उपलब्ध 

75% से अधिक लोन सुविधा 

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत ढाई लाख तक की बैंक सब्सिडी मिलेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.